Type Here to Get Search Results !

जब गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड से कहा आप मेरे लिए शेर को मार के ला सकते हो हुआ कुछ ऐसा -हँसी का खजाना

जब  गर्लफ्रेंड  ने बॉयफ्रेंड से कहा  आप मेरे लिए शेर को मार के ला सकते हो हुआ कुछ ऐसा -हँसी का खजाना
दरोगा- तुमने हवलदार की जेब में माचिस क्यों जलाई? बिल्लू- सर, हवलदार साहब ने कहा था, अगर जेल नहीं जाना चाहता तो जेब गर्म कर, मैंने माचिस जला दी.
एक मच्छर परेशान होकर बैठा था, तभी दूसरे मच्छर ने पूछा- क्या हुआ भाई? पहला मच्छर- कुछ नहीं यार सोच रहा हूं कि चूहेदानी में चूहा.. साबुन दानी में साबुन
गर्लफ्रेंड- क्या आप मेरे लिए शेर को मार के ला सकते हो? बॉयफ्रेंड - नो जी, कुछ और बताओ, मैं तुम्हारे लिए और कुछ भी कर सकता हूं.. गर्लफ्रेंड- क्या मैं तुम्हारा फेसबुक/व्हाट्सऐप चेक कर सकती हूं बॉयफ्रेंड- कहां है वो शेर जिसके बारे में तुम बात कर रहीं थीं?
कोच अपने छात्र से - मैं बैडमिंटन के बारे में सबकुछ जानता हूं छात्र - सब कुछ? कोच- हां... विश्वास नहीं हो तो कुछ भी पूछ सकते हो छात्र - बैडमिंटन नेट में कितने छेद होते हैं? कोच बेहोश!
डॉक्टर (मरीज़ की पत्नी से): आपके पति को बहुत ज्यादा आराम की जरूरत है, ये लो नींद की गोलियां पत्नी- उन्हें ये कब देनी हैं? डॉक्टर- ये उनके लिए नहीं, आपके लिए हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad