Type Here to Get Search Results !

मजेदार चुटकुले: भूगोल की खूबसूरत टीचर का सवाल और संता का जवाब सुनकर कंट्रोल नहीं होगी हंसी

मजेदार चुटकुले: भूगोल की खूबसूरत टीचर का सवाल और  संता का जवाब सुनकर कंट्रोल नहीं होगी हंसी
गर्लफ्रेंड को देखने पेड़ पर चढ़ा लड़का- यह देखकर एक आंटी बोली...वहां क्यों बैठा है? लड़का- सेब खाने महिला-पर यह तो आम का पेड़ है! लड़का-ओ, आंटी, चौधराईन मत बनो सेब लेकर आया हूं।
पति- पत्नी पार्टी में जाते हैं... पत्नी आज तो स्टेज पर आग लगा देंगे... पति- अरे मैं माचिस लाना भूल गया... पत्नी- अरे मैं डांस की बात कर रही हूं. पत्नी... हां लेकिन तुम्हारे डांस करने पर लोग स्टेज को ही आग लगा देंगे।
भूगोल की खूबसूरत टीचर को देखकर संता आह भरकर बोला... टीचर- गंगा कहां से निकलती है और कहां मिलती है? संता- घर से स्कूल के लिए मेकअप कर निकलती है, और स्कूल के पीछे कालू से मिलती है।
संता की मजाकिया बीवी संता- मेरी बीवी इतना मजाक करती है कि क्या बताऊं। बंता- कैसे ? संता- कल मैंने उसकी आंखों पर हाथ रख कर पूछा मैं कौन? तो वो बोली “दूध वाला।”
संता बंता के घर गया। बंता के घर जाकर संता ने सामने रखी फोटो को देखकर बोला- तुम्हारी और भाभी जी की जोड़ी राम और सीता के जैसी हैं। संता की बात सुनकर बंता बोला- कहां है यार.. आज तक ना तो तेरी भाभी को कोई रावण लेके गया, और ना ही आज तक ये खुद धरती में समायी।
वीरू-आजकल अक्सर लोग दो-दो शादियां क्यों करते हैं। जय- आदमी अगर एक बाल्टी उठाये तो बहुत मुश्किल होती है, दो बाल्टीयों एक साथ उठाये तो संतुलन ठीक से बना रहता है, बस इसीलिये…।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad