Type Here to Get Search Results !

Gf Bf Jokes : गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड पर बने मजेदार चुटकुले- हँसी का खजाना

हँसना जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि  हँसने से तनाव दूर होता है और हमारा मन प्रसन्न होता है। और इसके कारण हम मानसिक बीमारियों से दूर रहते है। और जब मानसिक तनाव नही होता तो हम शारीरिक रूप से भी स्वस्थ रहते है ,आपको हँसाने के लिए हम लाये है ,gf-bf hindi   jokes,flirty jokes for girlfriend,लड़कियों पर फनी जोक्स hindi, गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड पर बने मजेदार चुटकुले तो।पढ़ते  रहिये और हँसते रहिये -


Gf Bf Jokes : Best  गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड पर बने मजेदार चुटकुले- हँसी का खजाना

gf bf romantic funny jokes in hindi

गर्लफ्रेंड : शो गया मेरा शोना ? बॉयफ्रेंड : हाँ गर्लफ्रेंड : तो फिर reply कैसे किया मेरे शोने ने ? बॉयफ्रेंड : मैं शोने का बाप बोल रहा हूँ.. बहूरानी सो जाओ अब Exam है कल तेरे शोने का …. अगर फेल हो गया ना तेरा शोना तो मैं तेरे शोने को इतना मारूँगा कि सोने लायक नहीं बचेगा…. समझी
gf: मेरे पापा ने मुझे नया मोबाइल खरीद कर दिया। bf: अरे वाह, कौन सी कंपनी का?? gf: लावारिस!!! bf: अरे अक्ल की अंधी वो लावारिस नही LAVA IRIS है।😜😝😜
लड़की का मोबाइल बैलेंस खत्म हो जाता है… वो customer care फ़ोन करती है, और पूछती है 1 msg 20 लोगों को एक साथ भेजना है कैसे भेजू ? customer care: क्या msg है? लड़की : जानू , मेरा बैलेंस खत्म हो गया है जल्दी से 299 का recharge करवा दो😜😝😜

sweet joke for gf

बॉयफ्रेंड : तुम बहुत खूबसूरत हो। गर्लफ्रेंड: ओह जानू। बॉयफ्रेंड : तुम तो बिल्कुल परियों जैसी हो। गर्लफ्रेंड: सच में? बॉयफ्रेंड : हाँ। गर्लफ्रेंड: और क्या कर रहे हो अभी? बॉयफ्रेंड : मज़ाक।😜😝😜
गर्लफ्रेंड : जानू, बताओ जब मैं हँसती हूँ तो कैसी लगती हूँ? बॉयफ्रेंड : ऐसे लगता है जैसे, नोकिया 1100 हैंग हो गया हो।😜😝😜

लड़कियों पर फनी जोक्स hindi

गर्लफ्रेंड: मैं शादी के बाद तुम्हारे सब दुःख बाँट लुंगी। बॉयफ्रेंड: पर मैं दुखी कहाँ हूँ? गर्लफ्रेंड: मैं शादी के बाद की बात कर रही हूँ।😜😝😜
गर्लफ्रेंड : तुम मुझसे कितना प्यार करते हो ? बॉयफ्रेंड: जान से भी ज्यादा। गर्लफ्रेंड: मेरे लिए चाँद तारे तोड़ कर लाओगे ? बॉयफ्रेंड: तो करवाचौथ तेरे बाप के टकले को देखर मनाएँगे ?😜😝😜

hindi bf funny jokes

गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को अपनी मम्मी से मिलवाने ले गई ! दूसरे दिन- गर्लफ्रेंड – मेरी मम्मी को तुम बहुत पसंद आए ! बॉयफ्रेंड – चल पगली….कुछ भी हो, मैं शादी तो तुमसे ही करूंगा ! मम्मी से बोलना मुझे भूल जाएं 😜😝😜!
गर्लफ्रेंड - गले लगकर लड़के के कान में बोली कुछ ऐसा बोलो कि मेरा दिल जोर से धड़कने लगे बॉयफ्रेंड -पीछे तेरा बाप खड़ा है ऐसे ही चिपकी रह…. वरना पकड़ी जाएगी… 😜😝😜

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad