Type Here to Get Search Results !

Best 50+ Gf-Bf Hindi funny jokes-हँसी का खजाना

बॉयफ्रेंड: तुम मेरे लिए चाँद तक ला सकती हो? गर्लफ्रेंड: हां, बस उसे पहले मुझे चॉकलेट ला दो!
2. बॉयफ्रेंड: तुम्हारे चेहरे पर एक चमक है. प्गर्लफ्रेंडा: ohh, Thanks! बॉयफ्रेंड: नहीं, मेकअप की ही चमक है!
3. गर्लफ्रेंड: तुम मुझे कितना प्यार करते हो? बॉयफ्रेंड: एक फेसबुक लाइक से ज्यादा, लेकिन सेल्फी नहीं!
4. बॉयफ्रेंड: तुम मुझसे कितनी दूर हो सकती हो? गर्लफ्रेंड: तुम्हारे पास कम से कम 10 फीट की रस्सी है?
5. गर्लफ्रेंड: तुम रोज़ मुझे कितनी याद करते हो? बॉयफ्रेंड: सास लेना भूल जाता हूं, तुम्हें कैसे मिस करूं?
6. बॉयफ्रेंड: तुम मेरी जिंदगी हो. गर्लफ्रेंड: मतलब, वाईफाई पासवर्ड भी?
7. गर्लफ्रेंड: तुम्हारी मुस्कान बहुत अच्छी है. बॉयफ्रेंड: Thank u, मैंने अभी टूथ ब्रश किया है!
8. बॉयफ्रेंड: तुम मेरी पहली choise हो. गर्लफ्रेंड: अरे, पहले वाईफाई का पासवर्ड तो बताओ!
9. गर्लफ्रेंड: तुमने मुझे कभी धोखा दिया है? बॉयफ्रेंड: हाँ, एक बार परीक्षा में उत्तर देके!
1
0. बॉयफ्रेंड: तुम मुझसे कितनी बार नाराज़ हो सकती हो? गर्लफ्रेंड: सांस लेने की फ्रीक्वेंसी से ज्यादा!
11. गर्लफ्रेंड: तुम इतने हैंडसम हो, सब लड़कियाँ तुम्हें देखते हैं। बॉयफ्रेंड: बस तुम ही देखो, दूसरे सब चैनल बंद करदो!
12. बॉयफ्रेंड: तुम मेरे लिए कितनी स्पेशल हो? गर्लफ्रेंड: जब तेरा फोन बिजी होता है, तब भी मेरा कॉल आता है!
13. गर्लफ्रेंड: तुम मुझे कितनी बार प्रपोज करोगे? बॉयफ्रेंड: एक बार शादी कर ले, फिर रोज-रोज प्रपोज करूंगा!
14. बॉयफ्रेंड: तुम मेरी आँखों में कितनी ख़ूबसूरत लगती हो। गर्लफ्रेंड: मतलब, मुझे आँखें दिखाओ!
15. गर्लफ्रेंड: तुम्हारे पास कितनी जींस है? बॉयफ्रेंड: हां, जिसकी जोड़ी टूट जाती है, उसकी जींस मेरे पास है!
16. बॉयफ्रेंड: तुम मेरे लिए दुनिया की सबसे प्यारी हो। गर्लफ्रेंड: अभी तो इंडिया की मिस हो, दुनिया की बात ही मत करो!
1
7. गर्लफ्रेंड: तुम्हारा चेहरा कितना क्लीन है. बॉयफ्रेंड: हां, बस साबुन का क्रेडिट मत देना!
18. बॉयफ्रेंड: तुम मेरी जान हो. गर्लफ्रेंड: ओह, तुमने आख़िरकार अपना नाम भी याद कर लिया!
19. गर्लफ्रेंड: तुमने मेरे लिए कभी स्टार देखा है? बॉयफ्रेंड: नहीं, पर तेरी फोटो पर रोज़ स्टार रेटिंग मिलती है!
20. बॉयफ्रेंड: तुम्हें मुझसे क्या चीज़ पसंद है? गर्लफ्रेंड: तुम्हारी सैलरी स्लिप!
मुझे आशा है कि ये चुटकुले आपके चेहरे पर मुस्कान लाएंगे!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad