Type Here to Get Search Results !

Best 50+ Father and Son Funny Jokes in Hindi-हँसी का खजाना

पापा आपने कहा था ना की मेहनत करो तो इतनी खामोशी से करो की सफलता शोर मचाये………! .पिता : हाँ .बेटा : मेरी Gf को बेटा हुआ है इतनी भी खामोशी ठीक नहीं । क्या बोलते हो भाई 🤣😜😜
बेटा – पापा 10 रूपये दो ना पापा – नहीं दूंगा बेटा – पापा दे दो ना , माँ और दूधवाले की एक बात बताऊंगा पापा – ये ले 20 रूपये जल्दी बता बेटा – माँ को ,दूधवाला बोल रहा था की अभी इस महीने के पैसे नहीं दिए कल से दूध नहीं मिलेगा 🤣😜😜
पिता- बेटा, 5 के बाद क्या आता है? बेटा- 6 और 7? पिता- वाह मेरा होशियार बेटा। और 6,7 के बाद? बेटा- 8,9,10। पिता- क्या बात है बेटा,और उसके बाद? बेटा- गुलाम, बेगम, बादशाह। 🤣🤣😜😜
बापू – कल रात घर क्यों नहीं आया पप्पू – वो मैं दोस्त के घर पढाई कर रहा था बापू – तेरी रात की उतरी नहीं क्या अभी तक ? पप्पू – क्यों बापू ? बापू –कमीने तेरी पढाई खत्म हुए 2 साल हो गए अब तो तू नौकरी करता है 🤣🤣😜😜
बाप अपने बेटे से, बाप- तुम सिगरेट पीते हो क्या? बेटा- नहीं पापा,मैंने तो आजतक हाथ तक नहीं लगाया है, बाप- तो ये ले 10 रुपये और मेरे लिए एक Gold Flake ले आ, बेटा- 2 रुपये और दो,12 की हो गयी है दे चप्पल,दे चप्पल. बाप को उल्लू बनाता है। 🤣🤣🤣
एक शरारती बच्चा… बच्चा: पापा, आपकी लव मैरिज है ना… पापा: हां, पर तुम्हें कैसे पता… बच्चा: क्योंकि आपकी शादी की तारीख और मेरे जन्मदिन की तारीख में सिर्फ 7 महीने का फर्क है… दे रेपटा दे रेपटा दे रेपटा दे चप्पल
😜😜😜
पापा (गुस्से में) :- एक काम नहीं होता तुमसे, तुमको “धनिया ” लाने बोला था तो तुम “पुदीना” ले आये हो। तुमको धनिया औऱ पुदीना में फ़र्क पता नहीं चलता। तुम जैसे बेवकूफ को घर में रखने से अच्छा है कि तुम घर से निकल जाओ। बच्चा :-साथ ही चलते हैं घर से..?? पापा:- क्यो?? बच्चा :- क्योकि मम्मी बता रही थी ये मेथी है 🤣🤣🤣
पप्पू: पापा एक बात बोलनी है।😇 पापा: बोलो बेटा🤨 पप्पू: पापा Fb पे जिस रिया🙎‍को आप पिछले महीने से बगीचे के पीछे बुला रहे हो वो रिया मैं ही हुँ।🤷‍ पापा: हरामखोर 🥾🧦 🤣🤣🤣
अपने बेटे के स्कूल रिपोर्ट कार्ड पर पिता ने अंगूठा लगाया… Beta:-पापा आप तो इंजीनियर हो, फिर ये अंगूठा क्यों?😯 पिता:- हरामखोर तेरे Marks देखकर Teacher को नहीं लगना चाहिए कि तेरे बाप पढ़ा लिखा है… 😝😜😜
एक बार बेटा दारु पी कर घर लौटा। बाप की डाँट से बचने के लिए वो लैपटॉप खोल के बैठ गया और पढ़ने लगा। बाप घर लौटा और बोला : आज फिर पी कर आया है क्या? बेटा : नहीं तो पापा। बाप : तो सूटकेस खोल के क्यों बैठा है? 🤣🤣🤣😜😝😜😜
पिता- अगर तू फिर परीक्षा में फेल हुआ तो मुझे पापा मत बोलना रिजल्ट के बाद .. .पिता- तुम्हारा रिजल्ट कैसा रहा? .पुत्र- दिमाग खराब मत कर मदनलाल, तूने बाप होने का हक खो दिया है..
🤣🤣🤣😜😝😜😜
पापाः बेटा तुम्हारे रिजल्ट का क्या हुआ? .पप्पुः पापा 80% आये है । .पापाः पर मार्कशीट पर 40% लिखा है? .पप्पूः बाकी के 40% आधारकार्ड लिंक होनेपर सीधे अकाऊंट में आएंगे। 🤣🤣🤣😜😝😜😜
संजू : पापा मुझे एक लड़की पसंद है , मैं उससे शादी करना चाहता हूँ पापा : क्या वो भी तुझे पसन्द करती है ? संजू : हाँ जी हाँ पापा : जिस लड़की की पसन्द ऐसी हो मैं उसे अपनी बहू नहीं बना सकता 😂😁 🤣🤣🤣😜😝😜😜
बाप और बेटा कार में जाते हुए बातें कर रहे थे. बेटा :- पापा ज्यादा दारू पीने के बाद क्या होता है? बाप :- बेटा, सामने उन 4 पेड़ो को देख रहे हो, वो 8 दिखाई देने लगेंगे. बेटा चिल्लाते हुए, “साले गाड़ी रोक सामने 4 नहीं 2 पेड़ है.” 🤣🤣🤣😜😝😜😜
पिता ने अपने बेटे को दो-तीन झापड़ मार दिए, थोड़ी देर बाद प्यार से सॉरी बोल दिया।😀 बेटा – डैड, एक कागज लो, उसे मोड़ो, रोल बनाओ। वापस उस कागज को खोलो और देखो क्या वह पहले जैसा ही कड़क है पिता – नहीं😀😁 बेटा – सही कहा, रिश्ते भी ऐसे ही होते हैं। सॉरी से काम नहीं चलता। पिता – बेटा बाहर मेरा स्कूटर खड़ा है। जाओ और उस पर एक किक मारो। बताओ क्या वह स्टार्ट हुआ।😃😃 बेटा – नहीं हुआ।😄😄 पिता – अब तीन-चार किक मारो।😄😄😐 बेटा – स्टार्ट हो गया।😀😀 पिता – तू भी वही स्कूटर है, कागज नहीं।😂😯 ज्ञान मत दे मुझे! 🤣🤣🤣😜😝😜😜
पिता : बेटा, एक जमाना था जब मैं 10 रुपए लेकर बाजार जाता था और किराना, सब्जी, दूध सब ले आता था। बेटा : पिताजी अब जमाना बदल गया है। आजकल हर दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगे रहते हैं। 🤣🤣🤣😜😝😜😜
बेटा कॉलेज की पढ़ाई पूरी करके घर आते ही बाप पूछता है बाप – बेटा तूने तीन साल की कॉलेज लाइफ में सबसे मुश्किल काम कोनसा सीखा है? बेटा – बस की छत पर बैठकर तेज हवाओं में एक तीली से तीन सिगरेट जलाना। बेटा घर के पिछले कुए में उल्टा लटका हुआ है! 😂😂😂
बच्चा :- पापा जैसे आप मुझे मारते हो.. क्या दादाजी भी आपको मारते थे.. 😟 बाप:- हाँ बेटा😜 बच्चा:- तो ये खानदानी पागलपन कब तक चलेगा। 🤣🤣🤣😜😝😜😜
पापा आप इंजिनियर कैसे बने ?? पापा-: बेटा, उसके लिये बहूत दिमाग की ज़रूरत पड़ती हैं ओर बहुत मेहनत से पढाई करनी होती है…!!! हां, जानता हूं, इसीलिये ही तो पूछ रहा हूँ कि आप इंजिनियर कैसे बने …??? पापा- दे थप्पड़.😜😜
पापा कल आधी रात को कमरे में आके बोले – बेटा तुझे पता है, कि पेट्रोल सस्ता हो गया है? मै – हाँ माँ …फिर? पापा – चुप चाप फोन बंद कर के सो जा….. नहीं तो तेरे इसी फ़ोन पे पैट्रोल डाल के आग लगा दूंगा…. 😂😣😣😋 😃😃😂

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad