Type Here to Get Search Results !

गालिब ने कही ऐसी मजेदार बात...पढ़िए धमाकेदार जोक्स/best funny jokes forever

जज - तुम्हारा जुर्म साबित हो चुका है, कल तुम्हे फांसी पर चढ़ाया जाएगा…!!! .बनिया - वो तो ठीक है, लेकिन उतारा कब जाएगा... दुकान भी तो खोलनी है...!!!
हॉस्टल स्टूडेंट (अपने दोस्त से) - भाई धोखा हो गया धोखा...! .दोस्त - क्या हो गया...? .स्टूडेंट - घर से बुक्स के लिए पैसे मंगवाए थे, घर वालों ने बुक्स ही भेज दी...!!!
कर्मचारी - सर मेरी पत्नी 5-6 दिनों के लिए मेरे साथ कहीं घूमने जाना चाहती है... छुट्टी चाहिए...!!! .बॉस - नहीं मिलेगी... .कर्मचारी - थैंक्यू सर, मैं जानता था मुसीबत में आप ही मेरे काम आएंगे...!!!
संता ने बंता से पूछा - अच्छा बताओ अधूरे सपने पूरे करने के लिए हमें क्या करना चाहिए...? .बंता ने कहा - आसान है यार, फिर से सो जाना चाहिए...!!!
एक छोटी बच्ची ने दरवाजा खोला और बाहर अपनी भैया की गर्लफ्रेंड को देख कर बोली... .आप रोज मेरे भैया से मिलने आती हो, आपका खुद का भैया नहीं है क्या...!!!
गालिब से पूछा गया... प्यार एकतरफा होना चाहिए या दोनों तरफ से...? .गालिब ने थोड़ा सोचने के बाद बताया... .प्यार एकतरफा ही खूबसूरत है, दोतरफा होने पर कभी-कभी शादी हो जाती है...!!!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad