Type Here to Get Search Results !

मजेदार जोक्स: संता ने बंता से कही ऐसी बात, जानकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

 


एक बच्चा बहुत सारी चॉकलेट खा रहा था, पास में खड़ा आदमी बोला- इतनी चॉकलेट खाना अच्छी बात नहीं। बच्चा- तुम्हें पता है मेरे दादा जी 95 साल तक जिए, आदमी- तो क्या वो रोज चॉकलेट खाते थे? बच्चा- नहीं! वो बस अपने काम से काम रखते थे
आज तो चमत्कार हो गया बंता... संता- क्या हुआ? बंता- खीर का कटोरा मुंह से लगाया तो दूध पेट में और चावल कटोरी में ही रह गए। संता- ऐसा हुआ कैसे ? बंता- जल्दी-जल्दी में मैं मास्क उतारना ही भूल गया!
टीचर- राजू... बताओ 4 और 4 कितने होते हैं ? राजू- 10 होते हैं... टीचर- 10 कैसे हुए ? राजू- मैं बड़े दिलदार परिवार से हूं न इसलिए 2 अपनी ओर से डाले हैं।
संता जंगल में जा रहा था, अचानक भालू देखकर सांस रोककर जमीन पर लेट गया ये देखकर भालू आया और संता के कान में बोला भूख नहीं है, वरना सारी होशियारी निकाल देता।
दो दोस्त आपस में बात करते हुए... रामू- बताओ श्यामू कि दवा के एक स्ट्रिप में 10 टैबलेट क्यों होती हैं? श्यामू- मुझे लगता है कि इसका प्रचलन तब शुरू हुआ होगा जब रावण के सिर में दर्द हुआ होगा!
संता- आइए चाचा जी, चाय पीजिएगा। चाचा बोले- अरे ना रे, मैंने छोड़ दी चाय पीना। संता- क्या बात कर रहे हैं? क्यों? चाचा बोले- तेरी चाची, गंवार औरत, अनपढ़, बेवकूफ कहीं की। संता- क्या किया चाची जी ने? चाचा बोले - न जाने। कैसी चाय पीला दी? मेरी आंख फूट गई। संता- अरे चाचा.... न चाची की गलती है न चाय की, बस अगली बार जब चाय पीना तो कप से चम्मच निकाल लेना।
बाप- बेटा 5 के बाद क्या आता है? बेटा- 6 और 7 पापा! बाप- शाबाश बेटा मेरा तो बहुत इंटेलीजेंट है अच्छा तो 6, 7 के बाद! बेटा- 8, 9, 10 बाप- और उसके बाद? बेटा- और उसके बाद ग़ुलाम, बेगम और बादशाह!
एक बुढ़िया अम्मा को एक भिखारी मंदिर के बाहर मिला... भिखारी- भगवान के नाम पर कुछ दे दो मां जी, चार दिन से कुछ नहीं खाया। बुढ़िया 500 का नोट निकालते हुए बोली- 400 खुले हैं? भिखारी - हां हैं मां जी बुढ़िया- तो उससे कुछ लेकर खा लेना...
संता अपनी पत्नी से- जान, मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं, बीवी- अच्छा, तो क्या मैं आपको नहीं करती? आपके लिए तो मैं पूरी दुनिया से लड़ सकती हूं। संता- लेकिन बेबी तुम तो बस मुझसे ही लड़ती रहती हो? बीवी- आप ही तो मेरी दुनिया हो

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad