Type Here to Get Search Results !

Hindi Jokes:एक नेता जी नाव से कहीं जा रहे थे कि अचानक जोरदार तूफान आया और उनकी नाव पलट गई।पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

एक नेता जी नाव से कहीं जा रहे थे कि अचानकजोरदार तूफान आया और उनकी नाव पलट गई। नेता जी को तैरना नहीं आता था। उन्होंने भगवान सेप्रार्थना की, 'ईश्वर अगर मुझे बचा लेंगे, तो मैं गरीबोंमें 21 किलो लड्डू बाटूंगा।' फिर जोर से हवा चली और एक बड़ी से लहर के साथएक पेड़ बहता हुआ आ गया। नेता जी ने उसका सहारालेकर तैरने लगे। जब किनारा नजदीक आया, तोचिल्लाए, 'कौन से लड्डू, कैसे लड्डू?' फिर जोर से एक लहर आई और उनके हाथ से लक्डी छूट गई। नेता जी बोले, 'अरे भड़क क्यों रहे हो? मैं तो बस येपूछ रहा हूं कि लड्डू बेसन के या बूंदी के?
बंता- तेरी बीवी ने तुझे घर से क्यों निकाला? संता- भाई तेरे कहने पर उसे चैन गिफ्ट की थी, इसीलिए निकाला। बंता- चांदी की थी क्या? संता- नहीं साइकिल की थी।
संता- आज ये रोटियां जली हुई कैसी हैं? पत्नी- क्योंकि मैं आजकल खूबसूरत होती जा रही हूं। संता- तुम्हारे खूबसूरत होने से रोटी जलने का क्या लेना-देना है? पत्नी- रोटियां भी मेरी खूबसूरती को देखकर जलने लगी हैं।
अध्यापक- 'भाईचारा' शब्द का प्रयोग करते हुए कोई वाक्य बनाओ...? चिंटू- मैंने दूध वाले से पूछा, तुम दूध इतना महंगा क्यों बेचते हो...? तो वह बोला भाई चारा महंगा हो गया है, इसलिए...! दे थप्पड़ दे थप्पड़...!
एक बार एक स्कूल में आग लग गई, स्कूल की छुट्टी हो गई, सब बच्चे स्कूल से घर खुशी खुशी जा रहे थे... लेकिन एक बच्चा बड़ा दुखी होकर स्कूल से जा रहा था! टीचर ने उसको देखा अपने पास बुलाया और पूछा - बेटा सब बच्चे तो इतने खुश हैं, लेकिन तुम दुखी क्यों हो...? लड़का बोला - आग से स्कूल ही तो जला है... मास्टर तो सारे बच गए! कल पार्क मे बैठाकर पढ़ाने लगेंगे...!
सुबह-सुबह पत्नी ने कहा - जल्दी से न्यूजपेपर दो...! पति - तुम भी कितने पुराने ख्यालात की हो, दुनिया कहां से कहां पहुंच गई और तुम न्यूजपेपर मांग रही हो...! यह लो मेरा टैबलेट...! पत्नी ने टैबलेट लिया और कॉकरोच पर दे मारा...! अब पति सदमे में है...!
भिखारी- बाबूजी आप मुझे 150 रुपये देकर मेरी मदद कीजिए। मैं अपने परिवार से बिछुड़ गया हूं। मोनू- पहले बताओ तुम्हारा परिवार कहां है? भिखारी- मल्टीप्लेक्स में फिल्म देख रहा है।
संता ने बंता से बोला- अगर एक तरफ पैसा हो और दूसरी तरह दिमाग हो, तो तुम इन दोनों में से क्या लेना पसंद करोगे? बंता बोला- मैं पैसा लेना पसंद करुंगा। संता बोला- मैं तो भाई दिमाग लेना पसंद करुंगा। संता की बात सुनकर बंता बोला- जिसे जिस चीज की कमी होती है, वह वही लेना पसंद करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad