Type Here to Get Search Results !

संता बंता जोक्स इन हिंदी।

Other Funny Jokes:

1. संता(पेट्रोल पंप पर)-अरे भाई जरा एक रुपए का पेट्रोल डाल दो। सेल्समेन-अरे भाई इतना पेट्रोल डालकर जाना कहा हैं?? संता-अरे यार, कही नही जाना हम तो ऐसे ही पैसे उड़ाते हैं।😉😉😉
2. दोपहर में पत्नी बोली dinner लो जी”… बंता-जाहिल औरत ये dinner नही lunch हैं?? Wife-तू और तेरा सारा खानदान कर्मफुटे…ये रात का बचा हुआ खाना हैं…दिमाग मत खराब कर….रोटी चर ले।😋😋😋
3. Santa की मजाकिया बीवी.. संता-मेरी बीवी इतना मजाक करती है की क्या बताऊँ। बंता-कैसे??? संता-कल मैंने उसकी आँखों में हाथ रखकर पूछा। मैं कौन? वो बोली दूध वाला”😂😂😂
4. बंता के घर जाकर संता ने सामने बंता और उसकी पत्नी फ़ोटो रखी देखी। फ़ोटो देखकर संता बोला- तुम्हारी और भाभी जी की जोड़ी राम और सीता जैसी हैं। संता की बात सुनकर बंता बोला:- कहा है यार आजतक न तो तेरी भाभी को कोई रावण लेके गया और न ही आज तक ये खुद धरती में समाई।😲😲😲😲😲
5.एक बार बंता को जोर जोर से रोता हुआ देख संता ने उससे पूछा संता-तुम क्यों रो रहे हो। बंता-मेरे पड़ोसी रामू का हाथी मर गया हैं। संता-तो तुम क्यों रो रहे हो,क्या तुम उस हाथी से बहुत प्यार करते थे? बंता-नहीं संता-तो तुम क्यों रो रहे हो? बंता-मुझे उसकी कब्र खोदने का काम मिला हैं।।
6.संता-भीगा सा लग रहा आलम मुझे, भीगा सा लग रहा सुबह मुझे, भीगा लग रहा सारा जहान मुझे!! बंता-उठ साले , बिस्तर पर सु सु कर दिया हैं तूने।😁😁
7.संता इंटरव्यू देने गया, बंता-What is your name?? संता-होला बंता-ये कैसा नाम हैं?? संता-जी वो मैं होली के दिन पैदा हुआ था।😂😂
8.अध्यापक – ताजमहल किसने बनाया ? संता – जी, कारीगर ने ! अध्यापक – मेरा मतलब, बनवाया किसने था ? संता – जी, ठेकेदार ने …. !!!😄😄
9.संता (नौकर को) – देखो तो, सूरज निकल आया क्या?? नौकर – नही, अभी तो अँधेरा है ! संता – तो टॉर्च जलाकर देख ले यार!!!😊😊
10.संता: तुम्हहरा भाई क्या कर रहा है आजकल??? बंता: उसने एक दुकान खोला थी, लेकिन अब जेल में है! संता: ऐसा क्यों??? बंता: दुकान हथोड़े से खोली थी इसलिए!😄😄😄😄
11.बंता को अपना पालतू कुत्ता बेचना था, संता उसे खरीदने वाला था। संता-क्या यह कुत्ता वफादार हैं? बंता-हा जी, मैं इसे पहले भी दो बार बेच चुका हूँ। ये इतना वफादार हैं कि हर बार मेरे पास वापस आ जाता हैं।🤑🤑🤑
12.संता-आज मेरी भेस ने अंडा दिया। बंता-अबे भेष कब से अंडा देने लगी। संता-ये मेरा स्टाइल हैं… मैं अपनी मुर्गी का नाम भैष रखा हैं, संता बंता के घर गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad