Type Here to Get Search Results !

Hindi Funny Jokes-हँसी का खजाना

1. एक आदमी: भैया, एक छोटी सी पिज़्ज़ा दोना! पिज़्ज़ा वाला: सर, आपके लिए सामोसा बना दूँ? आदमी: क्यों? पिज़्ज़ा वाला: इसकी बाजार में कीमत कम हो गई है, इसलिए सब लोग सामोसा खा रहे हैं!
2. पप्पु: भैया, आपके पास चाय है? चायवाला: हाँ, ज़रूर है। पप्पु: तो बिल कितना होगा? चायवाला: 10 रुपये। पप्पु: 10 रुपये की जगह चाय मुफ़्त मिल जाए तो? चायवाला: तो बिल 20 रुपये हो जाएगा।
3. अब वो दिन दूर नहीं जब पति-पत्नी के बीच डिजिटल लड़ाई कुछ इस तरह होगी बीवी- ना जाने कौन-सी घड़ी में मैंने तुम्हारी Friend request accept की थी । पति- पत्थर पड़ गये थे मेरी अक्ल पे जो तुम्हारी DP को Nice Pic कहा था । बीवी- मेरी अक्ल पे भी परदा पड़ा था जो तुम्हारी Pic पे Handsome Look का comment किया था । पति- अच्छा होता तुम्हें उसी वक्त unfriend कर देता... बीवी- मैंने भी उसी वक्त तुम्हें Block किया होता तो आज ये दिन ना देखना पड़ता ।😉😉😉
4. दो लड़कियां बस में सीट के लिए लड़ रही थीं कंडक्टर- अरे क्यों लड़ रही हो, जो उम्र में सबसे बड़ी है वो बैठ जाए फिर क्या, पूरे रास्ते दोनों खड़ी ही रहीं😉😉😉
5. लड़का- ओए पगली! हम तो दुश्मन भी शेर जैसे रखते हैं, तू है एक कोमल कली, मुझसे पंगा जरा सोच समझ कर ले, क्युंकि मैं एक शेर कि औलाद हुँ… लड़की- अच्छा तो एक बात बता शेर घर पर आया था, या आंटी जंगल गयी थी… #सोलिड वाली बेईज्जती…😉😉😉
6. लडका : मैं उस लडकी से शादी करुंगा, जो मेहनती हो, सादगी से रहती हो, घर को संवारकर रखती हो, आज्ञाकारी हो। प्रेमिका: मेरे घर आ जाना, ये सारे गुण मेरी नौकरानी में है😉😉😉
7. एक भिखारी को 100 का नोट मिला वो फाइव स्टार होटेल में गया और भरपेट खाना खाया 1500 रुपये का बिल आया, उसने मेनेजर से कहा, पैसे तो नहीं है मैनेजर ने पुलिस के हवाले कर दिया भिखारी ने पुलिस को 100 का नोट दिया, और छूट गया इसे कहते हैं... फाइनेन्सियल मैनेजमेन्ट विदाउट एमबीए इन इंडिया 😉😉😉
8. एक लड़की एक लड़के के साथ बैठी थी, दूसरे दिन दूसरे लड़के के साथ बैठी थी, तीसरे दिन तीसरे लड़के के साथ बैठी थी, इस कहानी से तुम्हें क्या शिक्षा मिलती है? लड़के बदल जाते हैं पर लड़कियां नहीं 😉😉😉
9. महिला- डॉक्टर साहब, मेरे पति नींद में बातें करने लगे हैं! क्या करूँ? डॉक्टर- उन्हें दिन में बोलने का मौका दीजिए!🤣🤣🤣🤣
10. टीचर- इतने दिन कहां थे, स्कूल क्यों नहीं आए? गोलू- बर्ड फ्लू हो गया था मैम। टीचर- पर ये तो पक्षियों को होता है इंसानों को नहीं। गोलू- इंसान समझा ही कहां आपने...रोज तो मुर्गा बना देती हो..!!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad