Type Here to Get Search Results !

पति ने मंदिर जाकर मांगा ऐसा आशीर्वाद, सुनते ही पत्नी रह गई हैरान -हँसी का खजाना

पति और पत्नी मंदिर गए पति (पत्नी से)- तुमने क्या मांगा? पत्नी (पति से)- आप और मैं सात जन्म तक साथ रहें पत्नी- और आपने क्या मांगा? पति- ये हमारा सातवां जन्म हो. पत्नी रह गई हैरान!
एक आदमी छोटा जूता पहनकर जा रहा था संता : अंकल जी, जूता कहां से लिया है? आदमी (चिढ़ते हुए): पेड़ से तोड़ा है संता : तोड़ना ही था तो 2 महीने बाद तोड़ते, कुछ बड़ा हो जाता.
पिताजी- कहां हो बेटे?  पिंटू - हॉस्टल में पढ़ रहा हूं, एग्जाम बहुत नजदीक हैं, इसलिए बहुत पढ़ना पड़ता है! आप कहां हो?  पिताजी- ठेके पे..तेरे पीछे लाइन में लास्ट में खड़ा हूं, एक हाफ मेरा भी ले लेना
 
पति और पत्नी मंदिर गए पति (पत्नी से)- तुमने क्या मांगा? पत्नी (पति से)- आप और मैं सात जन्म तक साथ रहें पत्नी- और आपने क्या मांगा? पति- ये हमारा सातवां जन्म हो. पत्नी रह गई हैरान!
एक बार एक चींटी हाथी की पीठ पर बैठकर कहीं जा रही थी, रास्ते में एक कच्चा पुल आ गया चींटी ने पूछा- भाई, ये पुल पार कर लेगा या मैं उतर जाऊं?
संता - जानता है सगाई और शादी के बीच में थोड़ा समय क्यों रखा जाता है?  बंता - क्यों?  संता - ताकि कोई ये न कह सके कि मुझे दुर्घटना से बचने का मौका नहीं दिया गया.
संता- खाली पेपर को बार-बार चूम रहा था... बंता- यह क्या है? संता - मेरी महबूबा है. बंता - मगर ये तो खाली पेपर है. संता - हां, आजकल बोलचाल बंद है
.
महिला- मेरा वेट कैसे कम होगा?  पति- अपनी गर्दन को रोजाना दाएं बाएं हिलाती रहो. महिला- किस समय?  पति- जब कोई खाने को पूछे!
पिंटू - आपने नर्स बहुत अच्छी रखी है, उसके हाथ लगाते ही में ठीक हो गया डॉक्टर- मैं जानता हूं.. थप्पड़ की आवाज बाहर तक आई थी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad