Type Here to Get Search Results !

बॉयफ्रेंड - तुम लड़किया लव मैरिज क्यों करती हो? गर्लफ्रेंड ने दिया मजेदार जवाब

बॉयफ्रेंड- तुम लड़किया लव मैरिज क्यों करती हो ? गर्लफ्रेंड - अनजान नमूना मिलने से अच्छा है, जाना पहचाना कमीना मिल जाये ! गर्लफ्रेंड - तुम लड़के लव मैरिज क्यों करते हो ? बॉयफ्रेंड - एनाकोंडा मिलने से अच्छा है की पहले से पाली हुई नागिन मिले !
बॉयफ्रेंड- तुम लड़किया लव मैरिज क्यों करती हो ? गर्लफ्रेंड - अनजान नमूना मिलने से अच्छा है, जाना पहचाना कमीना मिल जाये ! गर्लफ्रेंड - तुम लड़के लव मैरिज क्यों करते हो ? बॉयफ्रेंड - एनाकोंडा मिलने से अच्छा है की पहले से पाली हुई नागिन मिले !
लड़की : Activa क्यों ले रहे हो ? कोई स्टाइलिश सी bike लो ना लड़का : वो क्या है ना नमकीन ,पऊआ ,सोडा लाने के लिए बाइक में डिक्की नहीं ना होती। …… तू ये सब पकड़ कर बैठेगी ? लड़की : Activa ले लो मैं भी चला लूंगी 😂😂😂
लड़की रजाई में लेटी थी लड़की धीरे से – जानू कहां हो ? लड़का – क्लास में बैठा हूं लड़की – मेरे घर आजाओ ना आज लड़का – क्यों ? लड़की – मेरे घर पे मम्मी पापा नहीं है कुछ नया करेंगे आज लड़का – मुझे नहीं आना पिछली बार ऐसे ही बुला के पूरे घर में पोंछा लगवाया था 😂😂😂
लड़का लड़की को अपनी कार में बिठा कर ले जा रहा था , लड़की – हम कहाँ जा रहे है ? लड़का – लॉन्ग ड्राइव पे , लड़की – वाओ ,पहले क्यों नहीं बताया ? लड़का – मुझे खुद अभी पता चला , लड़की – कैसे ? लड़का – ब्रेक नहीं लग रहे 😂😂😂
लड़की – मुझे गाड़ी चलानी सीखनी है अफसर – नहीं आप स्कूटी ही चलाइये लड़की – नहीं प्लीज़ मुझे गाड़ी चलानी सिखाओ अफसर – अच्छा अगर आपके सामने एक बुड्ढा और एक नौजवान और एक बच्चा आ जाये तो तुम किसको मारोगी? लड़की – बुड्ढे को simple अफसर – बहन जी आप ब्रेक भी तो मार सकती हैं😂😂😂
दो लड़कियां आपस में बातें कर रहीं थी। पहली लड़की: आज के बाद किसी भी लड़के पर विश्वास नहीं करुँगी। सब साले झूठे, धोखेबाज़ और कमीने होते हैं। दूसरी लड़की: क्यों क्या हुआ? तेरे बॉयफ्रेंड ने तुझे कुछ कहा क्या? पहली लड़की: नाम मत लो उस झूठे, धोखेबाज़ का। मैं तो आज के बाद उसका मुंह भी नहीं देखूंगी। दूसरी लड़की ने हैरानी से पूछा: क्यों, ऐसा क्या हो गया? क्या तुमने उसे किसी और लड़की के साथ पकड़ लिया है? पहली लड़की: अरे नहीं, उसने मुझे मेरे दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ देख लिया। जबकि उसने मुझे कल कहा था कि वो कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर जा रहा है।😂😂😂
एक लड़की ने हड़बड़ाहट में फोन किया लड़की – यहां जल्दी से एम्बुलेंस भेज दीजिये ऑपरेटर – आपको क्या हुआ है ? लड़की – अरे मेरा नाखून टूट गया है ऑपरेटर – इतनी सी बात के लिए आप एम्बुलेंस मंगा रही हैं लड़की – अरे एम्बुलेंस तो मेरे बॉयफ्रेंड के लिए चाहिए... उसे मेरे ऊपर हंसना नहीं चाहिए था ना इतना सुनते ही ऑपरेटर बेहोश 😂😂😂
लड़की का फ़ोन आता है लड़के को लड़का : हाँ ! कितने का recharge करवाऊं ? लड़की : तुम्हे क्या लगता है मैं हर बार recharge करवाने के लिए ही फ़ोन करती हूँ क्या ? लड़का : तो ? लड़की : 2 ड्रेस दिलवा दे ना 😂😂😂

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad