Type Here to Get Search Results !

मजेदार जोक्स: डाकू ने एक आदमी से पूछा- तुमने मुझे देखा, फिर जो हुआ जानकर नहीं रुकेगी हंसी

बैंक लूटने के बाद... डाकू- तुमने मुझे देखा क्लर्क- हां डाकू ने क्लर्क को गोली मारकर एक आदमी से पूछा- तुमने कुछ देखा... आदमी- नहीं, पर मेरी पत्नी ने देखा है, साथ में कह रही है पुलिस को भी बताएगी.😂😂😂
पप्पू- भईया यहां स्कूटर स्टैंड कहां है? गप्पू- सर पहले आप मुझे अपना नाम बताओ ? पप्पू- मेरा नाम पप्पू है। गप्पू- अब अपने माता पिता का नाम बताओ? पप्पू- मुझे पिक्चर देखने जाना है, आप मेरा समय बर्बाद किए बिना जल्दी बताइये स्कूटर स्टैंड कहां हैं? गप्पू- तभी तो बोल रहा हूं, जल्दी बताओ। पप्पू- मेरी माता का नाम मीना देवी है, और वो टीचर है। मेरे पिता का नाम सुरेश शर्मा है, और वो वकील हैं। गप्पू- सब पढ़े लिखें है। पप्पू- हां, अब तो बताओ भाई स्कूटर स्टैंड कहां है? गप्पू- पढ़े लिखे मा बाप की औलाद स्कूटर स्टैंड स्कूटर के नीचे होता है।
टीचर स्टूडेंट से- ये बताओ कि नदी में नींबू का पेड़ लगा है तो उसे कैसे तोड़ोगे? स्टूडेंट- चिड़िया बनकर। टीचर- तुम्हें चिड़िया कौन बनाएगा? स्टूडेंट- जो नदी में नींबू का पेड़ लगाएगा।
पप्पू (गप्पू से) - इस गर्मी की वजह से हालात ऐसे हो गए है कि आजकल तजुरबा लिखा हुआ भी तरबूजा पढ़ने में आता है। पप्पू की बात सुनकर गप्पू जोर- जोर से हंसने लगा।
संता के हाथ में नया फोन देखकर बंता बोला- नया फोन कब खरीदा? संता- नया नहीं, गर्लफ्रेंड का है। बंता- गर्लफ्रेंड का फोन क्यूं ले आया? संता- रोज कहती थी मेरा फोन नहीं उठाते, आज मौका मिला तो उठा लाया।
लड़की सरकारी ऑफिस जाती है और कहती है सर, मुझे इनकम टैक्स सर्टिफिकेट बनवाना है चपरासी - अंदर जाकर बाबू से मिल लीजिए लड़की ने तुरंत अपने बॉयफ्रेंड को फोन लगाया और बोली बाबू, तुमने बताया नहीं तुम इनकम टैक्स सर्टिफिकेट भी बना लेते हो
पापा- मैं आपका बहुत ध्यान रखता हूं... पापा- हां ,मैं जानता हूं. बेटा- आपने कहा था कि मैं 10वीं पास कर लूंगा तो आप बाइक दिलवाएंगे. पापा- हां कहा था. बेटा- मैंने आपके रुपये बचा लिए हैं . पापा बेहोश!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad