Type Here to Get Search Results !

funny quotes in hindi for friends/दोस्तों के लिए फनी कोट्स इन हिंदी

किसी और से धोखा खाने से अच्छा है मेरे साथ चलो मोमोस और गोलगप्पे खाएंगे।
चाहे जितना मेहंगा earphone लगा लो …. सबसे पहले एक कान का खराब होना ही है।
अब से रोज़ नहाने के लिए टॉस करूँगा, हेड आया तो नहीं नहाऊंगा, टेल आया तो फिर से टॉस करूँगा..!!
डॉक्टर ने खून की कमी बताई है, किसका खून पियुं…
कहते हैं….लाइफ में खोना आसान है…और पाना मुश्किल, मगर वज़न का इस लाइन से कोई मतलब नहीं।
हे भगवान् मुझे बेशक सिंगल रखना लेकिन सेटिंग उसकी भी मत होने देना …जिस से मेरी शादी होगी।
इज़्ज़त किया करो, बेइज़्ज़ती तो हमारे घर वाले ही बहुत करते हैं।
फ़िल्टर में रहने दो….फ़िल्टर ना हटाओ, फ़िल्टर जो हट गया तो…बाबू डर जाएगा।
बस एक दिल ही साफ़ है मेरा, बाकी दिमाग तो भगवान् ने शैतान की टक्कर का दिया है।
टेबल पर खाना और आसमान में बादल आते ही लोग फोटोग्राफर बन जाते हैं।
ससुराल में पहला दिन’ सास बहु से:”बेटा तुझे जो बनाना आता है बना ले…” बहु:”मम्मी जी आप सोडे के साथ लेंगी या पानी के साथ ”
ये आशिक़ लोग भी कमाल के होते हैं, दिन में नेटवर्क पकड़ने के चक्कर में घर के बाहर जाते हैं और रात को वही नेटवर्क ब्लैंकेट के अंदर तक ले आते हैं।
सब कहते हैं रात गयी बात गयी लेकिन ये बात जाती कहाँ है।
गर्मी का ये आलम है की …कूलर या ऐसी वाले कमरे से दूसरे कमरे में जाते हैं तो लगता है शिमला से राजस्थान आ गए।
मोबाइल मुझ से: कौन तुझे यू बर्बाद करेगा जैसे मैं करता हूँ।
कुछ लोगों को मोहब्बत का ऐसा नशा चढ़ता है …की शायरी वो लिखते हैं दर्द पूरा फेसबुक सहन करता है।
हमारे पास हर Problem का Solution होता है….बस प्रॉब्लम दूसरों की होनी चाहिए।
एक दिन ये सारी दुनिया ख़तम हो जाएगी लेकिन ये सिंक में पड़े बर्तन कभी ख़तम नहीं होंगे।
घरवाले मर्ज़ी से हेअरकट तक तो कराने नहीं देते मर्ज़ी से शादी क्या घंटा करने देंगे।
गाड़ी की चाबी लेने अम्बानी जी जाएं… तो शोरूम वाले बोलते होंगे की गाड़ी की चाबी चाइये या शोरूम की।
पुलिस: बिना मास्क के कहाँ जा रहे हो ? मैं: मास्क खरीदने
हर साल त्योहार की छुट्टिया होती हैं पहली बार छुट्टियों में त्योहार आया है।
मैं वो इंसान हूँ जिसे किसी कोई कॉल नहीं करता.. फिर भी मेरा फ़ोन साइलेंट पे रहता है।
रात को फ़ोन की 0% ब्राइटनेस भी इतनी तेज़ लगती है..! जैसे फ़ोन में से सूरज निकल रहा हो।
लाइफ में थोड़ा एडवेंचर लाएं … अपनी लव स्टोरी घरवालों को बताएं..!!
क्या हुआ अगर मुझे स्कूटी, कार और साइकिल चलानी नहीं आती है तो …. जुबां तो काफी तेज़ चलती है मेरी।
आज तुम फॉरएवर हो… कल तुम व्हाटएवर भी हो जाओगे।
मैं: जो होगा देखा जाएगा 2020: रुक, कुछ और दिखाऊं?
घर का नाम बदल कर यूनिवर्सिटी रख देना चाहिए क्योंकि यहाँ भी सारा दिन लेक्चर सुन ने को मिलता है।
अभी तो वादा किया था….सुख-दुःख मिल कर बाटेंगे अब बिना हेलमेट के पुलिस ने 1000 का चालान काट दिया तो 500 नहीं देरी है पगली।
हर इंसान का दिल बुरा नहीं होता, कुछ की खोपड़ी भी हिली हुई होती है।
सच्चा प्यार तो मेरा मोबाइल अपने चार्जर से करता है एक दिन मिले बिना रह नहीं सकते।
Other: सिंगल हो? Me: नहीं…Bhai बहन भी है।
माँ-बाप: कोई पसंद है तो बता दे? मैं: सच में …….!! माँ-बाप: फिर उसकी भी टांगे तोड़ देंगे और तेरी भी।
कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता मैंने अपना सब पहले से ही बिगाड़ रखा है।
तुझसे नाराज़ नहीं ज़िन्दगी हैरान हूँ मैं ज़िन्दगी: नाराज़ होता भी तो क्या कर लेता।
पुरानी धमकी: मुँह संभाल के बात करो। नयी धमकी: मास्क लगाके बात करो।
इस बार हम साल बर्बाद नहीं कर रहे हैं, इस बार ये साल हमे बर्बाद कर रहा है।
भाई बहन का रिश्ता बहुत अनमोल होता है, एक दूसरे को किडनी दे देंगे लेकिन टीवी का रिमोट नहीं।
कुछ लोग तो ज़िन्दगी में ऐसे आते हैं जैसे यूट्यूब पर 5 सेकण्ड्स का ऐड।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad